भोजपुरी सुपरस्टार अभिनेताओं की पत्नियों की खूबसूरती तो देखिए

भोजपुरी सुपरस्टार अभिनेताओं की पत्नियों की खूबसूरती तो देखिए
Original
 
OT info
Author
+ फॉलो करें
नमस्कार दोस्तों हमारे चैनल पर आपका स्वागत है अगर आप हमारे चैनल पर पहली बार आये है तो चैनल को फ़ॉलो जरुर करे। भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता अपनी बेहतरीन अभिनय के लिए बहुत ही मशहूर हैं। भोजपुरी फिल्मों के अभिनेताओं ने बॉलीवुड की फिल्मों में भी अभिनय किया है। आज हम आपको भोजपुरी फिल्मों के हीरो के खूबसूरत पत्नियों के बारे में बताने जा रहे हैं, तो आइए जानते हैं।

1. पवन सिंह


Third party image reference
पवन सिंह पहले भोजपुरी फिल्मों के गायक थे जिसके बाद उन्होनें भोजपुरी फिल्मों में काम करना शुरू किया था। पवन सिंह के पहली पत्नी का नाम नीलम था। नीलम ने साल 2015 में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद पवन सिंह ने ज्योति सिंह से दूसरी शादी की है। उनकी यह शादी पांच मार्च को बलिया कोर्ट में हुई थी। पवन सिंह बीजेपी से जुड़कर राजनीति में भी उतर चुके हैं।

2. दिनेश लाल यादव


Third party image reference
दिनेश लाल यादव भोजपुरी फिल्मों के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं। दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के एक छोटे से गांव टंडवा के रहने वाले हैं। भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अम्रपाली ने निरहुआ को प्रपोज किया था। लेकिन जब उनकी मां से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि 2000 में उन्होंने अपने बेटे की शादी कर दी थी और उनकी बहू का नाम मंसा चंद्रावती है। मंसा चंद्रावती के दो बेटे है जो मुंबई में रहते है। मंसा चंद्रावती अपनी खेती बारी देखने के लिए गांव में ही रहती हैं और वह मुंबई आती जाती रहती है। वह बहुत ही अच्छी हैं।

3. खेसारी लाल यादव


Third party image reference
खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेताओं में से एक है। वे अपनी गायकी से मशहूर होने के बाद फिल्मों में अभिनय के लिए आये थे। खेसारी लाल यादव आज के समय में भोजपुरी फिल्मों के सबसे मशहूर अभिनेता हैं। उनकी पहली फिल्म साल 2012 में 'साजन चले ससुराल' रिलीज हुई थी जो काफी हिट फिल्म थी। खेसारी लाल यादव का विवाह चंदा देवी से हुआ है इनके दो बच्चे ऋषभ यादव और प्रीति यादव है। खेसारी लाल यादव अपने गाने में ठेठ देहाती भाषा का प्रयोग करते हैं। खेसारी लाल यादव बिहार के सारण प्रमंडल के रहने वाले हैं। इन के गानों को ग्रामीण क्षेत्रों में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। यह बहुत ही अच्छे अभिनेता हैं।

दोस्तों अगर यह जानकारी आपको पसंद आया होगा तो कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरुर दे। साथ ही लाइक और शेयर करे।
Share:

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Categories

Unordered List

  • Lorem ipsum dolor sit amet, consectetuer adipiscing elit.
  • Aliquam tincidunt mauris eu risus.
  • Vestibulum auctor dapibus neque.

Pages

Theme Support

Need our help to upload or customize this blogger template? Contact me with details about the theme customization you need.